अलीगढ़ : एक ही रात में तीन लूट की वारदात को दिया था अंजाम, विरोध में जेल टेक्नीशियन को मारी थी गोली ? गिरफ्तार कर भेजा जेल, जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना गांधीपार्क और क्वार्सी इलाके में बीती तीन मई की देर रात्रि तीन लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले एक लुटेरे को पकड़ लिया। जबकि दूसरे बाइक सवार लुटेरे की तलाश में पुलिस जुट है। पुलिस कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं, पुलिस ने गिरफ्तार लुटेरे को शनिवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

 

जानकारी के मुताबिक, थाना सासनीगेट के मोहल्ला गंभीरपुरा के रहने वाले तरुण तीन मई की रात्रि अपनी पत्नी के साथ स्कूटी से सुरेंद्र नगर जा रहे थे। उनकी बाइक छर्रा अड्डा पुल पर पहुंची थी। तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उनसे मोबाइल व चेन लूट ली। विरोध करने पर दूसरी पर सवार संजय गांधी कालोनी निवासी जेल के टेक्नीशियन प्रेमपाल को गोली मार दी  और मौके से भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

 



उधर, इसके इस घटना के कुछ देर उक्त बाइक सवार बदमाशों ने क्यामपुर मोड़ पर हैबतपुर निवासी भूपेंद्र व उनकी पत्नी से मोबाइल व चेन लूट की वारदात को अंजाम दिया। यहां से भागने के बाद पॉश कॉलोनी स्वर्ण जयंती नगर में पुष्पांजलि कालोनी निवासी प्रकाश गौड़ से चेन लूट ली और मौके से फरार हो गए। एक क बाद एक तीन तीन लूट की वारदातों ने पुलिस के होश उड़ा दिये।

 



घटानाओ के खुलासे के लिए पुलिस की पांच टीमें बनाई गई थीं। पुलिस ने करीब 200 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमे करीब 80 संदिग्ध लोगों से पूछताछ करने के बाद लुटेरों की पहचान हुई। इसमें से एक लुटेरा मोहल्ला सराय मियां निवासी अदनान पुत्र अन्ना को पुलिस ने शुक्रवार को पला फाटक के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इसके पास से घटना में प्रयुक्त बाइक, असलहा, लूटी गई चेन, साढ़े 10 हजार रुपये और 1200 ग्राम नशीला पाउडर भी बरामद किया है। जबकि इसका पुलिस की पकड़ से दूर है। उसकी तलाश में पुलिस जुटी है। वहीं, पुलिस फरार लुटेरे को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: