Aligarh : फादर्स डे पर अनाथ हुए बच्चे : हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत व साथी घायल ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के मथुरा रोड पर गांव सहारा कला के पास वाहन को ओवरटेक करने के दौरान बाइक सवार दो दोस्त एक ट्रक से टकरा गए । हादसे में एक दोस्त की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया । हादसे के वक्त मृतक व उसका साथी एक रिश्तेदार के यहां से वापस जा रहे थे। हादसे के बाद राहगीरों को भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। वहीं घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।




जानकारी के मुताबिक, जिला मथुरा के लक्ष्मी नगर निवासी 26 वर्षीय राजपाल पुत्र चंद्रपाल सिलाई का काम कर परिवार का भरण पोषण करता था। परिवार में दो बच्चे और पत्नी है। उसके मित्र सोनू पुत्र रामकिशन ने बताया कि राजपाल का साडू गोंडा के गांव बीठना का रहने वाला है। साडू का बेटा राजपाल के घर पिछले दिनों घूमने के लिए आया था। दोनों दोस्त उसको छोड़ने के लिए बाइक से यहां आए थे । वापस जाने के दौरान शाम करीब 5:30 बजे उनकी बाइक गांव सहारा कला के पास पहुंची थी। इसी बीच राजपाल ने सामने चल रहे वाहन को ओवरटेक करना चाहा। तभी मथुरा की तरफ से आ रहे ट्रक से बाइक की भिड़ंत हो गई।

हादसे के बाद राहगीर एकत्र हो गए । उन्होंने सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी । खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची एंबुलेंस की मदद से पुलिस राजपाल और सोनू को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद राजपाल को मृत घोषित कर दिया। उसके घायल साथी सोनू को इलाज के लिए भर्ती कर लिया है । वही पुलिस ने घायल और मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। मौत की खबर से राजपाल के परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। देर शाम परिजन खबर पाकर जिला अस्पताल पहुंच गए।

 

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: