Aligarh : अवैध सम्बंध में बाधक पत्नी को पति ने लगाई आग, प्रेमिका फरार व पति गिरफ्तार ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के रोरावर थाना इलाके में पिछले दिनों अवैध सम्बंध के विरोध में पत्नी को आग लगाकर पति व उसकी प्रेमिका ने प्रयास किया था। सोमवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसकी प्रेमिका फरार है। पुलिस आरोपी पति के खिलाफ कार्यवाही कर कोर्ट में पेश कर जेल भेजेगी। फरार प्रेमिका को पुलिस तलाश रही है।




जानकारी के मुताबिक, जनपद आगरा के रहने वाले व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी करीब 20 साल पहले रोरावर थाना इलाके के शाह जमाल के रहने वाले आसिफ पुत्र यासीन के साथ की थी। आसिफ मेहनत मजदूरी करता है। आरोप है उसके क्षेत्र की रहने वाले महिला काजल उर्फ आशिमा के साथ अवैध सम्बंध हो गए। इसकी जानकारी होने पर आसिफ की पत्नी ने विरोध किया। लेकिन सिलसिला बंद नही हुआ। दोनो में अक्सर विवाद होने लगा।

आरोप है कि 7 जून की दोपहर आसिफ की पत्नी घर पर थी। तभी आसिफ ने उसके साथ मारपीट कर आग लगा दी। आग से वह गम्भीर रूप से झुलस गई। आरोपी मौके से फरार हो गया। पड़ोसियों ने इसकी खबर पुलिस व मायका पक्ष को दी। साथ ही पड़ोसियों ने इलाज के लिए महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराने के साथ मेडिकल परीक्षण कराया।



उधर, मामले की जानकारी पाकर मायका पक्ष से परिजन अलीगढ़ आ गए। उन्होंने आरोपी पति आसिफ व उसकी प्रेमिका काजल के खिलाफ जानलेवा हमला सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने सोमवार को आसिफ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उसको कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की कार्यवाही करने में जुटी है। वहीं, फरार प्रेमिका को भी पुलिस टीम तलाश रही है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसआई मुकेन्द्र, हेड कॉन्स्टेबल राजेश, कॉन्स्टेबल आकाश शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: