Aligarh : हादसों में गई तीन लोगों की जान, एक गम्भीर रूप से घायल ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना अकराबाद इलाके भिलावटी निवासी होमगार्ड रविंद्र पाल सिंह जादौन पुत्र रेशम पाल सिंह जादौन होमगार्ड के पद पर तैनात हैं। उनके दोस्त 60 वर्षीय गांधीजी घर पर आये हुए ठगे। सोमवार को रविंद्र पाल सिंह बाइक से उनको छोड़ने के लिए छर्रा की ओर जा रहे थे। उनकी बाइक छर्रा रोड स्थित गांव भोजपुर गांव के पास पहुंची, तभी पीछे से आ रही प्राइवेट बस ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनो बुजुर्ग दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरो के अलावा ग्रामीण एकत्र हो गए। दुर्घटना की।सुचना पर डायल 112 की पीआरवी मौके पर पहुंच पर पहुंच गई और घायलो को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टर ने बुजुर्ग गांधीजी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों को हादसे की खबर देदी। मौत की खबर से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। साथ ही घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।



ट्रेन की चपेट में आकर युवक की दर्दनाक मौत

अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके के जीटी रोड़ स्थित कोठीलंक राम निवासी 22 वर्षीय लकी पुत्र पूरन सिंह मेहनत मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करता था। योजना की तरह घटना के समय घर से निकला था।  रेलवे ट्रैक सीमा फाटक को वह क्रॉस कर रहा था । तभी ट्रेन की चपेट में आ गया। हादसे मे उसकी मौके पर ही दर्दनाक पर मौत हो गई । स्थानीय लोग एकत्र हो गए।  उन्होंने इसकी खबर पुलिस को  दी ।  मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की जेब में मिले कागजात के जरिये उसके परिजनों को घटना से अवगत कराया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

ट्रेन से कटकर अधेड़ व्यक्ति की मौत

अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके कपूरी नगर गली नंबर 7 निवासी 56 वर्षीय मोतीलाल शर्मा पुत्र लालाराम शर्मा मानसिक रूप से परेशान थे। पुलिस के मुताबिक देर रात्रि घर से निकल आये थे। जैसे ही वह पला फाटक सासनी गेट रेलवे क्रॉसिंग पार कर रहे थे, तभी चपेट में आ गए और उनकी मौके पर मौत हो गई । लोगों ने रेलवे लाइन के पास शव पड़ा देखा और सूचना पुलिस को दी। वहीं, जानकारी मिलते ही मृतक का बेटा कपिल शर्मा मौके पर पहुंच गया। उसने शव की पहचान पिता के रूप में कर ली। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कपिल ने बताया कि पिता काफी समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे। उनकी मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया ।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: