UP : ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, साली घायल ! मृतक के परिवार में मचा कोहराम

उत्तरप्रदेश के जिला वाराणसी के थाना राजातालाब इलाके के ब्लाक आराजी लाइन के पास नेशनल हाईवे सर्विस रोड पर ट्रैक्टर की चपेट में आने से 28 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई और एक महिला घायल हो गई। घटना की सूचना पाकर राजातालाब पुलिस मौके पर पहुँच गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया। साथ ही घायल महिला को अस्पताल भेजा और मामले की जाँच शुरू कर दी है।



जानकारी के मुताबिक, पनासा इलाहाबाद के रहने वाला राजू पाण्डेय दो दिन पहले थाना राजातालाब के मरुई गाँव अपने ससुराल पत्नी प्रिया के इलाज के लिए आया था । गुरुवार को जगतपुर की रहने वाली साली चमचम दवा के लिए जक्खिनी आई हुई थी। यहां से दवा दिलाकर उसको घर जगतपुर छोड़ने बाइक से जा रहे थे।  बाइक राजातालाब के पास पहुंची थी। तभी ट्रैक्टर की चपेट में गई। हादसे में राजू की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि साली घायल हो गई।

उधर, दुर्घटना के बाद राहगीरों की भीड़ जुट गई। लोगो की  सूचना पर थानाध्यक्ष राजातालाब आशीष राम मय फोर्स मौके पर पहुँच गए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने हादसे की जानकारी परिजनों को दी।।मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। थाने पहुंचे परिजनों ने बताया कि मृतक तीन भाईयो में सबसे बड़ा था। उसने अपने पीछे भरा पूरा परिवार रोते बिलखते छोड़ा है।

 

डिवाइडर से टकराई बाइक, दो भाई घायल

बुलंदशहर के खुर्जा निवासी देवेंद्र पुत्र नानक चंद गुरुवार को अपने भाई मुनेश के साथ बाइक से अलीगढ़ आ रहे थे । यहां उनको अपने अधिवक्ता से मिलना था। लेकिन रास्ते मे  वाहन  को बचाने के दौरान बाइक डिवाइडर स टकरा गई। हादसे में  देवेंद्र और मुनेश घायल हो गए। दुर्घटना के बाद मौके पर राहगीर एवं स्थानीय लोग एकत्र हो गए।  एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल मलखान सिंह भिजवाया और उनके परिजनों को हादसे की खबर दी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: