Aligarh : मायके से पत्नी के न आने पर युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या ! जानिए पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज इलाके के मोहल्ला इब्राहिमाबाद में गुरुवार को पत्नी के मायके से न आने पर युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली । पति पत्नी के बीच पिछले कई महीनों से विवाद चल रहा था । पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है।



जानकारी के मुताबिक, मोहल्ला इब्राहिमाबाद का रहने वाला 28 वर्षीय नरेश पुत्र मदनपाल मजदूरी करता था । परिवार में एक बेटा व पत्नी है । पुलिस के मुताबिक करीब 4 महीन से पति पत्नी के बीच विवाद चल रहा था । चार माह पहले पत्नी बेटे को लेकर मायके चली गई । दो दिन पहले नरेश पत्नी को बुलाने ससुराल पालीमुकीमपुर गया था ।

परिजनों का आरोप है कि पत्नी ने ससुराल आने से मना कर दिया । इस बात से नाराज होकर नरेश ने जहरीला पदार्थ खा लिया  । तबियत बिगड़ने पर जानकारी परिजनों को हुई। आनन फानन में उसको परिजन उसे प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से डाक्टरों ने उसकी हालत गम्भीर देख मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया । जहां गुरुवार को उपचार के दौरान नरेश की मौत हो गई।

 

घर छोड़ चला गया था फिजियोथैरेपिस्ट, शान्तिभंग में किया पाबंद

अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके गौड नगर से लापता फिजियोथैरेपिस्ट को पुलिस हाथरस के मुरसान के पास एक शराब ठेके से बरामद कर लिया । उसका अपहरण नहीं हुआ था। वह पत्नी से हुए विवाद के बाद घर से चला गया था । पुलिस ने गुरुवार को उसके खिलाफ शांतिभंग की कार्यवाही कर जेल भेज दिया ।



जानकारी के मुताबिक, गौड नगर निवासी रूप शर्मा जीटी रोड स्थित एक प्राइवेट हॉस्पीटल में फिजियोथैरेपिस्ट है । वह मंगलवार की दोपहर बच्चों को स्कूल से घर छोड़कर अस्पताल के लिए निकला था । लेकिन घर वापस नही पहुंचा । परिजनों ने उसको कॉल की, लेकिन फोन बंद जा रहा था। परिजन परेशान हो गए। इस पर पत्नी अनीता ने बुधवार को अनहोनी की आशंका जताते हुए बन्नादेवी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई ।

इंस्पेक्टर राम कुंवर सिंह ने बताया कि उसकी लोकेशन हाथरस में मिली थी । एक पुलिस टीम को हाथरस भेजा गया।  वह मुरसान स्थित पास एक शराब के ठेके पर खड़ा मिल गया । पुलिस उसको पकड़कर थाने ले आई।  पूछताछ में उसने बताया कि वह पत्नी से हुए विवाद के बाद नाराज होकर चला गया था । वह नशे की हालात मेंभी था । गुरुवार को पुलिस ने उसके खिलाफ शान्तिभंग की कार्रवाई की और कोर्ट  में पेश किया। जहां से उसको पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: