बिग न्यूज : पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बीएमडब्ल्यू कार और कंटेनर की भिड़ंत, हादसे में चार लोगों की मौत ! जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के जिला सुल्तानपुर मेंशुक्रवार की शाम पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार और कंटेनर की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, कंटेनर चालक हादसे में गम्भीर रूप से घायल होगया।

 

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा कंटेनर के नीचे आ गया। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। मृतको के शवों को कंटेनर के नीचे से निकाले गए।

 

उधर, हादसे की खबर पाकर डीएम भी मौके पर पहुंच गए। चारों युवक बीएमडब्ल्यू कार में सवार होकर बिहार से दिल्ली जा रहे थे। गाड़ी पर उत्तराखंड का नम्बर लिखा है। पुलिस मृतको के परिजनों से संपर्क करने में जुटी है।

वहीं, हादसे का कारण सड़क की एक साइड बंद होना बताया जा रहा है। बता दें कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक रोड पर काम चल रहा है। ट्रैफिक सिंगल लेन पर ही काम चल रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बीएमडब्ल्यू कार 100 से ज्यादा की स्पीड से दौड़ रही थी और कंटेनर भी स्पीड भी तेज थी।



सात दिन पहले पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक कार गहरे गड्ढे में घुस गई थी। इस हादसे में दो लोगों को गंभीर चोटें पहुंची थीं। जबकि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। हादसे के वक्त कार सवार लोग लखनऊ जा रहे थे। क्रेन की मदद से कार को गड्ढे से बाहर निकाला गया था। गड्ढे के कारण कई अन्य गाड़ियां पहले भी हादसे का शिकार हो चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: