Aligarh News : प्रशासन भाजपा का काम कर रहा है .. RLD : जानिए क्या है पूरा मामला

अलीगढ़ के अनूपशहर रोड स्थित जिला पंचायत परिसर  में रविवार को राष्ट्रीय लोकदल ने नगर निगम चुनाव प्रभारी डॉक्टर इरफान खान ने कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और सभी कार्यकर्त्ताऔ से चुनाव में जुट जाने का आह्वान किया ।



उन्होंने कहा कि अलीगढ़ नगर निगम चुनाव में महिला ओबीसी सीट घोषित होने के और वार्डों के सीमा विस्तार सही से नही हुआ है। इस दौरान वरिष्ठ नेता राष्ट्रीय लोकदल प्रतीक चौधरी एडवोकेट ने कहा की जिला प्रशासन बार बार आपत्ति देने के बाद भी मनमानी कर रहा है । आप्तियों का निस्तारण नहीं करके मनमाने तरीके से काम हो रहा है।


ऐसा लग रहा है की प्रशासन सरकारी काम ना करके भाजपा का काम कर रहा है। ये बहुत ही निंदनीय है। चुनाव प्रभारी डॉ0 इरफान खान ने कहा की राष्ट्रीय लोकदल शुरू से ही वोटर लिस्ट व सीमा परिसीमन के बारे में तमाम आपत्तियां जिला प्रशासन को दीं । परंतु कोई इस पर ध्यान नहीं दे रहा है। पूरा सिस्टम हमें दबाने में लगा है । चुनाव में भी ये लोग गड़बड़ी करेंगे, ऐसी आशंका है। इसलिए सभी रालोद कार्यकर्ता अभी से अपने आप को मानसिक रूप से इस के लिए तैयार कर लें। आपको हर हाल में बईमानी का विरोध शांतिपूर्वक करना है ।

इस दौरान फूलसिंह धनगर एडवोकेट (नि0 जिला अध्यक्ष विधि), अनीस चौहान, मसरूर अहमद, फयाज शेरवानी इलियास ठाकुर, सलीम अल्वी, रमन कुशवाह आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: