Aligarh News : लापता युवक का शव रजवाहे में उतरता मिला, हत्या की आशंका ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना गभाना इलाके में बुधवार से लापता युवक का शव एक रजवाहे में मिलने से ग्रामीणों में खलबली मच गई। देखते ही देखते ग्रामीण एकत्र हो गए। सूचना पर इलाका पुलिस आ गई और शव की शिनाख्त कराने के साथ पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई। मौत की खबर से युवक के परिजन बेहाल हैं।

जानकारी के अनुसार गभाना थाना क्षेत्र के गांव मदनपुर छवीला निवासी ओमप्रकाश सिंह का दूसरे नंबर का बेटा 26 वर्षीय अमित उर्फ बौबी बुधवार की शाम कलुआ से सब्जी लेने के लिये घर से निकला था। लेकिन देर रात तक वह घर नही पहुंचा। परिजनों को चिंता हुई और उसकी तलाश में जुट गए।

बृहस्पतिवार की दोपहर कलुआ के पास से गुजर रहे रजवाहे में ग्रामीणों ने एक युवक का शव उतराता हुआ देखा। कुछ ही देर में भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। उन्होंने उसकी खबर कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुँची इलाका पुलिस युवक की शिनाख़्त कराने में जुट गई। इसी दौरान घटनास्थल पर पहुँचे परिजनो ने मृतक की शिनाख्त अमित उर्फ बॉबी के रूप में कर ली। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया।

प्रभारी निरीक्षक आदेशपाल सिंह ने बताया कि रजवाहे में कल से लापता युवक का शव मिला है। पुलिस पोस्टमार्टम कराने में जुटी है। पीएम रिपोर्ट आने पर मौत का सही कारण पता चल सकेगा। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अन्य पहलुओं पर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: