Aligarh News : जंगल मे मिला बुलंदशहर के किसान का शव, फैली सनसनी, जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना गभाना इलाके के गांव पनिहावर में खेतों पर पानी लगाने गए किसान का शव पड़ा हुआ मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीण भारी संख्या में एकत्र हो गए। सूचना पर पहुँची इलाका पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया है। वहीं घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक, जनपद बुलंदशहर के थाना पहासू इलाके के गांव सोई निवासी 52 वर्षीय सुभाष चंद्र कुछ वर्षाें से गभाना के रामपुर में किराए पर रहते थे। गांव पनिहावर में जमीन लेकर खेतीबाड़ी करते थे। शुक्रवार को वह घर से खेतों पर पानी लगाने गए थे। देर शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता हुई।  परिजनो ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी।  तलाश करते हुए परिजन खेतों पर पहुंच गए। सुभाष चन्द्र का शव पड़ा मिला।

कुछ ही देर में ग्रामीण मौके पर पर भारी संख्या में एकत्र हो गए। सूचना पर इंस्पेक्टर गभाना पुलिस टीम के साथ पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। परिजनों ने बताया कि सुभाष चंद्र एक बेटे के पिता थे, जबकि उनकी पत्नी की कई साल पहले बीमारी के कारण मौत हो चुकी है।

उनकी मौत से के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मामले में इंस्पेक्टर गभाना आदेशपाल सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चलेगा। पुलिस जांच कर रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: