बिग न्यूज़ : आकाशीय बिजली से दो युवकों की मौत, दो झुलसे ! जानिए क्या है पूरी खबर | the khabarilaal

बारिश के दौरान गिरी आकाशीय बिजली 

दो युवकों की मौके पर मौत व दो झुलसे

मौत की खबर से परिजन बेहाल 

शनिवार देर शाम हुआ हादसा  

यूपी के जिला अम्बेडकर नगर के थाना भीटी इलाके के गांव सम्मनपुर चितौनिया में आकाशीय बिजली गिरने से दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को ग्रामीणों ने स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। लेकिन डॉक्टर ने हालत गम्भीर देख उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं, मौत की खबर मृतको के परिजन बेहाल हैं।

जानकारी के मुताबिक, थाना भीटी इलाके के गांव  सम्मनपुर चितौनिया में शनिवार देर शाम रुक रुक कर हो रही थी । बारिश के बीच गांव के 35 वर्षीय नीरज पांडे पुत्र प्रभात पांडेय और 30 वर्षीय सचिन यादव पुत्र शिव कुमार यादव के ऊपर आकाशीय बिजली गिर गई। इससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि इनके साथी दिव्यांश और संजय पांडेय गम्भीर रूप से झुलस गए।

 

हादसे के बाद ग्रामीण मौके पर भारी संख्या में एकत्र हो गए। सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर आ गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। उधर, आकाशीय बिजली से झुलसे दोनों युवकों को ग्रामीण व पुलिस सीएचसी भीटी लेकर पहुंचे। जहां से डॉक्टर ने दोनों को प्राथमिक उपकार देने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। दोनों की हालत गम्भीर बताई जा रही है।

 

इंस्पेक्टर जय प्रकाश सिंह ने बताया कि आकाशीय बिजली से दो युवकों की मौत हुई है। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाए हैं। जबकि दो झुलसे युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया है। मौत की खबर से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: