Aligarh Accident News : जीटी रोड पर रोडवेज बस ने महिला को कुचला | the khabarilaal

 

जीटी रोड पर हुआ दर्दनाक हादसा 

रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

हादसे में पति गम्भीर रूप से हुआ घायल 

 

 

 

 

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके के जीटी रोड स्थित बोनेर के पास बाइक सवार दम्पत्ति व मासूम बालक को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई। जबकि पति की गंभीर रूप से घायल हो गया और बेटा बच गया। वहीं, हादसे के बाद मौके से भाग रहे रोडवेज बस चालक को भीड़ ने दबोचकर पीट दिया और  पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। पुलिस ने बस को कब्जे में लेते हुए थाने पर खड़ा करवाया।

 

जानकारी के मुताबिक, थाना विजयगढ़ के गांव खंडवार के रहने वाले दीपक रिक्शा चलाकर परिवार का भरण पोषण करते है। वह गंगा नगर में किराए पर रहते है। दीपक के परिवार में चार बच्चे हैं। परिजनों के मुताबिक, गुरुवार को दीपक, 27 वर्षीय पत्नी नीतू और बेटे अनमोल के साथ गांव से बाइक पर गंगा नगर जा रहा था। उनकी बाइक गाँधी पार्क के बोनेर तिराहे के पास पहुंची थी।

 

तभी पीछे से आई तेज रफ्तार एटा डिपो की रोडवेज बस ने बाइक को रौंद दिया। बस की टक्कर लगते ही नीतू बाइक से सड़क पर गिर गई और बस का पहिया उसके ऊपर से गुजर गया। नीतू की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि हादसे में मासूम अनमोल बाल बाल बच गया। चीख पुकार सुनकर भारी संख्या में राहगीर एकत्र हो गए।

यूपी का विकास बारिश के पानी मे तैरता हुआ, वीडियो वायरल : https://youtube.com/shorts/5kTK0WgweFc?feature=share

उधर, हादसे के बाद मौके से बस का चालक भागने लगे। तभी पब्लिक ने पीछा कर उसको पकड़ लिया और पीट दिया। हादसे की खबर पर इलाका पुलिस मौके पर आ गई। आरोपी बस चालक को पब्लिक ने पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। बस को कब्जे में लेकर सड़क से हटवाया और यातायात चालू करवाया। पुलिस ने हादसे की खबर मृतका के परिजनों को दी।  खबर पाकर परिजन अलीगढ़ आ गए। मौत खबर से परिजन में कोहराम मच गया ।

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: