Crime News : ट्रेनों में चोरी व लूटपाट करने वाला आरोपी पकड़ा | the khabarilaal

 

पुलिस ने पकड़ा ट्रेनों में यात्रियों के साथ घटना को करने वाला शातिर 

आरोपी के पास से मिला लूटा हुआ मोबाइल

मध्यप्रदेश का रहने वाला है आरोपी 

 

यूपी के जिला आगरा में जीआरपी थाना केंट पुलिस ने एक लुटेरे को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से लूटा हुआ एक मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया है। पुलिस आरोपी के बारे में अन्य पहलुओं पर जांच पड़ताल करने में जुटी है ।

जीआरपी थाना आगरा कैंट ने ट्रेनों में लूटपाट और चोरी करने वाला आरोपी पकड़ा

जानकारी के मुताबिक, इंस्पेक्टर जीआरपी आगरा कैण्ट के नेतृत्व में गठित टीम ने रेलवे स्टेशन आगरा कैन्ट के सर्क्युलेटिंग एरिया से युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में युवक ने अपनी पहचान महीपत पुत्र प्रताप सिंह राठौर निवासी ग्राम शेरपुर चिरैटा थाना अडौरी जनपद भिन्ड (म0प्र0) के रूप में बताई  । पुलिस के अनुसार आरोपी के पास से एक लूटा हुआ मोबाइल बरामद हुआ है। जिसका मुकदमा थाने पर दर्ज है।

वीडियो खबर : https://youtube.com/shorts/BeE0VlkrAmk?feature=share

 

पुलिस का दवा है कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि साहब मैं झाँसी से मथुरा तक ट्रेनो मे यात्रा करता हूँ । ट्रेन मे यात्रा कर रहे यात्रियो के बैग व मोबाईल फोन जो सीट पर रखे होते है। जब यात्री सो जाते है या इधर उधर चले जाते है, उसी समय का फायदा उठाकर चोरी कर लेता हूँ । चोरी से जो भी सामान मिलता है, उसे बेच कर अपना खर्च चलाता हूँ ।

ये खबर भी पढ़ें : https://thekhabarilaal.com/amu-news-independence-day-celebrated-with-enthusiasm-and-pomp-the-khabrilaal/

वहीं, गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसआई विशन कुमार, कॉन्स्टेबल ऋषि कुमार व भूपेन्द्र सिहं शामिल रहे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: