तेज रफ्तार कार ने महिला को रौंदा, मौत

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के खैर रोड स्थित गांव परसेरा के पास सड़क पार कर रही बुजुर्ग महिला को तेज रफ्तार कार टक्कर मारकर फरार हो गई। हादसे में घायल महिला को राहगीर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है।

जानकारी के अनुसार, थाना देहलीगेट इलाके के नगला मसानी की रहने वाली 52 वर्षीय मुन्नी पत्नी नन्द किशोर शादी समारोह में पूड़ी बेलने का काम करती हैं। उनके तीन बेटे प्रमोद, जीतू और रवि भी मेहनत मजदूर कर परिवार का भरण पोषण करने में मदद करते है। प्रमोद ने बताया कि गुरुवार को उनकी माँ व पड़ोसी महिला विमला खैर रोड स्थित करसुआ के पास एक शादी समारोह में पूडी बेलने गई थी। रात्रि में दोनों वापस लौट रही थी। गांव परसेरा के पास मुन्नी सड़क पार कर रही थी। तभी तेज रफ्तार कार उनको टक्कर मारती हुई भाग गई। शोर शराबा सुनकर राहगीर एकत्र हो गए। उनको इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।।जहां डॉक्टरों ने मुन्नी को मृत घोषित कर दिया। इस बीच पुलिस व परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए।

जिला अस्पताल की इमरजेंसी पर तैनात डॉक्टर नितिन ने बताया कि मुन्नी नाम की महिला को यहाँ लाया गया है। जिनकी अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी। इसकी पुलिस को सूचना भेज दी है। इधर, परिजनों के अनुरोध पर पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम कार्रवाई के शव सौंप दिया। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: