शादी से तीन दिन पहले युवक का काटा गुप्तांग, मचा हड़कंप। जानिए वजह ?

यूपी में अजीबोग़रीब मामला आया सामने

करीब 1 लाख रुपये के विवाद में युवक का काटा गुप्तांग

पीड़ित युवक 3 दिन लेकर जानी है बारात

घटना से पीड़ित युवक के परिजनों के उड़े होश

यूपी के जिला बागपत में रुपयों के लेनदेन के विवाद में आरोपियों द्वारा एक युवक का गुप्‍तांग काटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि पीड़ित युवक के दोस्त ने अन्य दो साथियों से कहकर पहले उसे बंधक बनाया, फिर उसका गुप्तांग काटकर जंगल में छोड़कर फरार हो गए। फिलहाल युवक की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। उसका उपचार चल रहा है। वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि जिस युवक का गुप्तांग काटा है उसकी तीन दिन बाद बारात जाएगी।

जानकारी के अनुसार, ये मामला बागपत शहर कोतवाली के ईदगाह मोहल्‍ले का है। यहां समीर नाम के एक युवक का अपने दोस्त परवेज के साथ 1 लाख रुपये को लेकर विवाद चल रहा था। समीर का आरोप है कि परवेज का नाम लेकर उसके पास दो युवक पहुंचे । उन्होंने रुपये देने के लिए दबाव बनाया। इस पर पीड़ित युवक ने रुपये देने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों युवक उसे जबरन अपने साथ ले गए। आरोपी युवकों ने जंगल में ले जाकर उसका गुप्तांग काट दिया और पीड़ित युवक को घायल हालत में जंगल में छोड़कर भाग गए।

इधर, किसी तरह समीर ने अपने घरवालों को घटना की जानकारी दी। उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने मेरठ में रेफर कर दिया गया है। डॉक्‍टरों के मुताबिक, युवक की हालत बहुत गंभीर बनी हुई है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। वहीं, इंस्पेक्टर का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई हैं। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: