प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने पति की गला दबाकर की हत्या

-पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को मौत के घाट उतारा

-पत्नी मृतक युवक के साथ रहती थी लिव इन रिलेशनशिप में

-पत्नी का प्रेमी पुलिस पकड़ से दूर, तलाश जारी

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ में थाना क्वार्सी पुलिस ने रामघाट रोड स्थित चंदनिया में तीन दिसम्बर को हुई युवक की हत्या में उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया। युवक की हत्या अवैध सम्बंधो में बाधक बनने के चलते म्रतक की पत्नी व उसके प्रेमी ने मिलकर की थी। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया है जबकि उसके प्रेमी की तलाश में पुलिस टीम जुटी हैं।

कार्यालय पर प्रेसवार्ता के दौरान एसपी सिटी कुलदीप सिंह ने मीडिया को बताया कि चंदनियां मे 26 वर्षीय सतीश पुत्र गंगाप्रसाद की उल्टी और दस्त होने के बाद मृत्यु होने की पुलिस को सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर मृतक सतीश के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया गया । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार सतीश की मृत्यु गला दबाने से हुई है ।

इधर, मृतक के परिजनो ने बताया कि सतीश की हत्या उसकी पत्नी सरोज ने की है । बताया कि सरोज मृतक सतीश के चाचा वीरपाल की पत्नी थी। वीरपाल से सरोज के चार बच्चे पैदा भी हैं। मृतक सतीश से प्रेम सम्बन्ध होने के बाद सरोज व सतीश के एक साथ रहने लगे। सरोज को सतीश से एक बेटा पैदा हुआ। इसी दौरान सरोज के पङोस मे रहने वाले कपिल नाम के युवक के साथ अवैध सम्बन्ध हो गये । जिसकी जानकारी होने पर सतीश ने विरोध जताया। आये दिन दोनो में विवाद होने लगा।

एसपी सिटी कुलदीप सिंह ने बताया कि घटना वाले दिन सरोज व कपिल ने मिलकर सतीश की गला दबाकर हत्या कर दी। जानकारी होने पर सतीश के परिवार वाले उसके घर पहुंचे। उसके बाद उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की खबर दी और मुकदमा दर्ज कराया।
शनिवार को पुलिस ने हत्यारोपी सरोज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही पुलिस टीम उसके प्रेमी की तलाश में जुटी है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक छोटेलाल, एसआई गीतारानी, कॉन्स्टेबल पारूल कुमारी, बृजेश रावत, अरूण कुमार शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: