घूमने निकले युवक का रेलवे ट्रेक पर मिला शव ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन इलाके के सुदामापुरी के एक युवक ने रविवार देर रात जेल फाटक के पास ट्रेन से कटकर मौत हो गई। युवक की मौत की खबर से उसके परिवार में कोहराम मच गया। सोमवार देर रात्रि पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

परिजनों ने बताया कि युवक घर से खाना खाकर घूमने की कहकर निकला था। रात में उसके घर न पहुंचने पर परिजनो को चिंता हुई। दोस्तो व परिचितों के यहां जानकारी की, लेकिन कोई खबर न मिलने पर परिजन गुमशुदगी दर्ज कराने थाना सिविल लाइन पहुंचे। जहां उसके मरने की पुलिस से खबर मिली और पोस्टमार्टम पहुंचकर शव की शिनाख्त की।

मोहल्ला सुदामा पुरी के रहने वाले फूल चन्द्र की गुरुद्वारा रोड पर परचून की दुकान हैं। उनके तीन बेटे हैं। जिसमें सबसे बड़ा बेटा 22 वर्षीय गौरव रविवार को खाना खाकर रात करीब आठ बजे परिजनों से घूमने की कहकर घर से निकला था। जाते समय वह मोबाइल फोन छोड़ गया। देर रात घर न आने पर परिजन परेशान हो गए। उसे रात भर तलाशते रहे। लेकिन उसकी कोई खबर नही मिली। सोमवार को उनकी खोजबीन जारी रही। दोपहर बाद सिविल थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचे तो उन्हें जानकारी हुई कि रात में एक युवक ने जेल फाटक के पास ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। सिर के दो टुकड़े हो गए है। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर परिजनों ने फोटो, कपड़े व हुलिए के आधार पर शिनाख्त कर ली। देर रात ही परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: