अलीगढ़ : जिओ के डिस्ट्रीब्यूटर से बेखोफ बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े पर 1 लाख 68 हजार रुपए लूटे, खलबली ?

UP के जिला अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके की पॉश कॉलोनी मनसरोवर में सोमवार को दिनदहाड़े बेख़ौफ़ बाइक सवार दो ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। जिओ कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर से पिस्टल दिखाकर 1.68 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। वारदात से इलाके में खलबली मच गई । सूचना पर एसपी सिटी सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से लुटेरों की तलाश में पुलिस जुटी है।

 

जानकारी के मुताबिक, रामघाट रोड स्थित मानसरोवर कालोनी के रहने वाले नीरज सैनी पुत्र सुखराम जिओ मोबाइल कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर हैं। सोमवार को घर पर स्कूटी पर बैग लेकर बैंक में रुपए जमा कराने जा रहे थे। स्कूटी पार्क के पास पहुंची थी, तभी वहां पहले से ही खड़े दो बाइक सवार दो बदमाशों ने नीरज सैनी को रोक लिया। विरोध करने पर पिस्टल दिखाते हुए बदमाश स्कूटी पर टंगे बैग को लूट लिया।

 

नीरज के मुताबिक बैग में 1 लाख 68 हजार रुपए रखते हुए थे। बदमाशों के भागने पर नीरज ने शोर मचाया। आसपास लोगों ने भी भाग रहे बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाशों को पकड़ा नहीं जा सका। कॉलोनी में होकर भाग निकले। घटना के बाद इलाके में खलबली मच गई । इधर, खबर पाकर एसपीसिटी, सीओ तृतीय और क्वार्सी थानां पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हैं। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: