अलीगढ़ : मौलवी ने किशोर से किया कुकर्म, धमकी देकर भागा ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना रोरावर इलाके में एक मौलवी ने किशोर के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दे दिया और मौके से भाग गया । पीड़ित के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है । पुलिस जल्द ही आरोपी मौलवी को पकड़ने का दावा कर रही है।

 

इधर, पुलिस ने पीड़ित को डाक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है । वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है । जानकारी के मुताबिक, थाना रोरावर इलाके के एक मोहल्ला का रहने वाला पीड़ित किशोर एक धार्मिक स्थल पर कुरान शरीफ पढ़ने जाता था । रोजाना की तरह गुरुवार की दोपहर वह कुरान शरीफ पढ़ने गया था । आरोप है कि तभी आरोपी मौलवी अपनी बातों में बरगला कर किशोर को कमरे में ले गया। कुकर्म की वारदात को अंजाम दे दिया । पीड़ित आरोपी के चंगुल से छूटा किशोर घर पहुंचा और आपबीती परिजनों को बताई । परिजनों के होश उड़ गए। परिजन आरोपी मौलवी के पास पहुंचे। जहां से आरोपी धमकी देते हुए भाग निकला । पीड़ित परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है ।

इधर, रोरावर इंस्पेक्टर सुनील कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि किशोर से कुकर्म का मामला सामने आया है । तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है । पीड़ित को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है। जल्द ही फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

————————————————-
ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार हुये पीड़ित को रकम वापस कराई

शिकायकर्ता नदीम पुत्र मौ0 जमील निवासी मोलाना आजाद नगर थाना क्वार्सी ने प्रार्थना पत्र के माध्यम से अवगत कराया कि दिनांक 20.09.21 को किसी अज्ञात व्यक्ति ने मेरे फर्नीचर का पेमेन्ट देने के लिये परिचित बनकर मेरे एकाउन्ट से ऑनलाइन फ्राड के माध्यम से 25,000 रुपये निकाल लिये है।

मामले में कार्यवाही करते हुए साइबर सेल टीम द्वारा शिकायतकर्ता से घटना के सम्बध में जानकारी की। पेमेन्ट गेटवे मर्चेन्ट से सम्पर्क करके फ्राँड की गयी धनराशि को रूकवाया गया और शिकायतकर्ता के खाते में 25 हजार रूपये वापस कराए गए। पुलिस टीम में एसआई राकेश कुमार, कॉन्स्टेबल धर्मेन्द्र सिंह, विश्वजीत सिंह शामिल रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: